लोकसभा चुनाव | टिहरी संसदीय सीट से बीजेपी के इस नेता ने ठोकी दावेदारी

2340

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) धनोल्टी के पूर्व विधायक और गढ़वाल मंडल विकास निगम के अध्यक्ष महावीर सिंह रांगड़ ने टिहरी लोक सभा चुनाव से पार्टी टिकट पर चुनाव लड़ने की दावेदारी ठोक दी है।

टिहरी लोकसभा क्षेत्र में महावीर सिंह रांगड़ जनता में लोक्रप्रिय नेता है और पहाड़ में उनकी गिनती जमीन से जुड़े एवं जनता की भलाई के कार्यो में अग्रणी रहने वाले नेताओ में की जाती हैं। विधानसभा चुनाव में उनका हर घर में जन संपर्क अभियान प्रदेश में उस समय चर्चा का विषय रहा था।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार उत्तराखंड के चहुमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं, स्वास्थ और पर्यटन में सरकार द्वारा कई योजनाएं बनायीं जा रही हैं और इनको पूरा करने की तय सीमा भी निश्चित की जा रही हैं।

mahaveer singh rangarh

सूत्रों की माने तो महावीर सिंह रांगड़ ने भारतीय जनता पार्टी हाईकमान से दिल्ली में टिहरी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर दी है। जनता का मिजाज़ जानने के लिए जब उत्तराखंड पोस्ट की टीम में लोगो से बात की तो ज़्यादातर लोगो ने महावीर सिंह को भाजपा सांसद प्रत्याशी के लिए पहली पसंद बताया। हाल ही में महावीर सिंह रांगड़ द्वारा चलाये जा रहे स्व रोज़गार अभियान का पहाड़ में रहने वाले युवाओं के बीच सकारात्मक प्रभाव दिखा।

mahaveer singh rangarh
महावीर सिंह रांगर

महावीर सिंह रांगड़ का मानना है की यह पार्टी तय करेगी कि किसको चुनाव लड़ना है मेरी दावेदारी मजबूत है। वहीं कहा कि जिसको भी टिकट मिलेगा टिहरी संसदीय सीट से जीत निश्चित होगी। टिहरी संसदीय क्षेत्र का सबसे बड़ा क्षेत्र धनोल्टी का है जहां उनके द्वारा बहुत कार्य किया गया है। महावीर सिंह रांगड़ की चर्चा ऐसे नेताओ में होती है जिनके पास यदि कोई मदद के लिए जाता है तो वह उसकी मदद अवश्य करते है।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/