इस अरबपति ने वेडिंग ड्रेस वाले कपल को दिया 669 का सेक्स मंत्र, हो रही है आलोचना

440

चीन (उत्तराखंड पोस्ट) चीन के सबसे अमीर शख्स और अलीबाबा कंपनी के फाउंडर व चेयरमैन जैक मा ने सेक्स लाइफ को लेकर 669 का मंत्र दिया है। जैक मा ने कपल्स को सलाह दी है कि वे 6 दिन में 6 बार सेक्स करें। कंपनी की ओर से आयोजित सामूहिक विवाह कार्यक्रम में उन्होंने कपल्स के बीच ये बात कही।

कुछ ही दिनों पहले जैक मा ने 996 वर्क कल्चर की वकालत की थी जिसको लेकर भी उनकी काफी आलोचना हुई थी। जैक मा ने कहा था कि वे कर्मचारियों से हफ्ते में 6 दिन 12-12 घंटे की शिफ्ट (सुबह 9 से रात 9 बजे तक) में काम करने की उम्मीद करते हैं।

अलीबाबा कंपनी की ओर से हैंगजोई में सालाना सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। इस बार 102 कपल की शादियां हुईं। कपल्स को संबोधित करते हुए जैक मा ने कहा कि हम दफ्तर में 996 पर जोर देते हैं, जिंदगी में हमें 669 पर अमल करना चाहिए।

669 का मतलब है कि 6 दिन में 6 बार सेक्स करें और चीनी में 9 का मतलब ‘लंबे’ से होता है यानी जैक मा मैराथन सेक्स संबंध बनाने की अपील कर रहे थे।

54 साल के जैक मा ने कपल को बच्चे पैदा करने की भी सलाह दी। उन्होंने बच्चों को प्रॉपर्टी से बेहतर इंवेस्टमेंट करार दिया। जैक के इस बयान के बाद से ही उनकी आलोचना हो रही है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost