इस खिलाड़ी 28 गेंदों में लगाया तूफानी शतक, दो बार लगाए लगातार 4 छक्के

622

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) अहमद नबी नाम के खिलाड़ी ने मात्र 28 बॉल में शतक ठोककर सनसनी मचा दी। नबी ने यह पारी यूरोपियन क्रिकेट लीग 2019 के एक मैच में लगाई।

बता दें कि यूरोप में भी क्रिकेट लीग शुरू हो गई है। ये लीग 10-10 ओवर के मैचों वाली है। अहमद नबी नाम के इस खिलाड़ी ने अपनी इस पारी में दर्जनभर से ज्यादा छक्के जड़ डालें। हैरान करने वाली बात ये है कि अहमद नबी ने अपनी इस पारी में दो बार लगातार 4-4 छक्के लगाए। अहमद नबी ने इस पारी में 30 गेंदों का सामना किया और आउट होने से पहले 105 रन बनाए। अहमद नबी की इस पारी में 5 चौके और 14 छक्के शामिल थे। यूरोपियन क्रिकेट लीग के पहले सीजन का ये पहला शतक था।

नबी ने यूरोपियन सातवें लीग मैच में अपनी टीम डरेक्स क्रिकेट क्लब (Dreux Cricket Club) की तरफ से खेलते हुए क्लज क्रिकेट क्लब के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ डाली। उनकी इस पारी की बदौलत उनकी टीम ने 10 ओवर में 6 विकेट खोकर 164 रन बनाए। इसके जवाब में क्लज क्रिकेट क्लब की टीम 10 ओवर में 5 विकेट खोकर सिर्फ 69 रन बना सकी और ये मैच 95 रनों के बड़े अंतर से हार गई। बता दें कि ये लीग सिर्फ तीन दिन चलेगी। 31 जुलाई यानी आज इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला भी खेला जाना है।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost    

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost