World Cup में भारत से हार के बाद आत्महत्या करना चाहता था PAK टीम का यह सदस्य

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत के हाथों मिली करारी हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर आत्महत्या करना चाहते थे।

पाकिस्‍तान के कोच मिकी आर्थर ने वर्ल्‍ड कप में साउथ अफ्रीका को हराने के बाद टीम की खूब तारीफ की। हालांकि, उन्‍होंने यह भी कहा कि भारत के हाथों मिली हार के बाद हमारी टीम की जमकर आलोचना हुई, इससे मैं और टीम काफी दबाव में आ गई थी। उन्होंने कहा कि वो इतने परेशान हो गए थे कि सुसाइड करना चाहते थे।

पाकिस्तानी कोच आर्थर ने कहा, ‘वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के खिलाफ हुए मैच के बाद खिलाड़ी थक गए थे। सभी खिलाड़ी हार के बाद हुई आलोचना और मीडिया, लोगों, सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया से दुखी थे। उम्मीद है जीत के बाद हमारी टीम को लेकर लोग अच्छा लिखेंगे। कुछ देर के लिए पाकिस्तान की टीम ने लोगों का मुंह बंद कर दिया है। भारत से मिली हार के बाद मैं सुसाइड करना चाहता था।

आपको बता दें कि रविवार को पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका पर 49 रनों से जीत दर्ज की। टूर्नामेंट में यह पाकिस्तान की दूसरी जीत रही। इससे पहले, पाकिस्तान ने इंग्लैंड को मात दी थी।

इस जीत के साथ ही पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने की संभावना अभी भी बनी हुई है। पाकिस्तान की टीम बाकी के तीनों मैच जीत जाती है और रन रेट व इंग्लैंड का प्रदर्शन भी उनके पक्ष में जाते हैं तो सेमीफाइनल के लिए पाकिस्तान की टीम का रास्ता आसान हो सकता है। बता दें कि पाकिस्तान को बाकी के तीनों मैच न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost         

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost