नाबालिग लड़कियों से संबंध बनाता था ये सिंगर, पुलिस को मिले 20 अश्लील वीडियो

अमेरिका (उत्तराखंड पोस्ट) अमेरिका के एक फेमस सिंगर आर केली के खिलाफ जांच कर रहे अधिकारियों को करीब 20 आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं जिनमें वह नाबालिग लड़कियों के साथ संबंध बनाता हुआ दिखाई देता है। केली पर रेप, चाइल्ड पोर्नोग्राफी, ट्रैफिकिंग, यौन शोषण सहित कई धाराओं में मामला चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केली से जुड़े लोगों ने ही जांचकर्ताओं को 20 टेप दिए हैं। गुरुवार को शिकागो के घर से सुरक्षाकर्मियों ने केली को हिरासत में लिया था, इसके बाद से वह जेल में बंद है।

20 टेप में कई पीड़ित लड़कियां दिखाई देती हैं। वहीं, जांच अधिकारियों के मुताबिक, एक बार केली ने एक पीड़ित लड़की और उसके पैरेंट्स को विदेश जाने के लिए पैसा दिया था, ताकि वे पुलिस पूछताछ का सामना नहीं करें।

रिपोर्ट के मुताबिक, केली के सहयोगी कई बार कंसर्ट से लड़कियों को चुनते थे और उन्हें केली से मिलने के लिए भेजते थे। लड़कियों को इस दौरान हर काम पूछकर करने को कहा जाता था, यहां तक कि बाथरूम जाने के लिए भी इजाजत लेनी होती थी।

केली के लिए वित्तीय मदद बंद करने और गाने से रोकने के लिए भी कई समूह कैंपेन चला रहे हैं। इससे पहले भी केली पर यौन शोषण से जुड़े मुकदमे किए गए थे. लेकिन 2008 में केली को कई आरोपों से मुक्त भी कर दिया गया था।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost