कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर नजर आएगी उत्तराखंड की 12 साल की बेटी

294

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी के रामपुर रोड स्थित हिमालय फार्म निवासी नारायण प्रसाद गुप्ता की उन्नति गुप्ता केबीसी की हॉट सीट पर नजर आएंगी।

बुधवार को केबीसी की टीम ने बीरशिबा स्कूल में कक्षा नौ की होनहार छात्रा उन्नति गुप्ता को साथ लेकर उनके स्कूल में शूटिंग की। इसके बाद उन्नति के साथ भीमताल में कुछ दृश्य फिल्माए गए। घर पर चाय बनाते हुए और अपनी मम्मी के हाथों में मेहंदी लगाते हुए केबीसी टीम ने उन्नति से उनकी हॉबी और खूबियों के बारे में जाना।

उन्नति के पिता नारायण प्रसाद गुप्ता सब्जी व्यवसायी हैं। उनकी मंडी परिसर हल्द्वानी में फुटकर के साथ ही रिटेल की दुकान है। केबीसी से बुलावा आने के बाद हिमालय फार्म में आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों ने उन्नति को बधाई दी। उन्नति की मां ममता गुप्ता ने बताया कि वह पिछले 18 साल से केबीसी में जाने का सपना देख रही थी, जिसे उनकी बेटी ने पूरा कर दिया।

उन्नति अपने माता-पिता और बड़े भाई उत्कर्ष गुप्ता के साथ आज दिल्ली के लिए रवाना हो गईं । यहां से सभी मुंबई जाएंगे। उन्नति की मां ने बताया केबीसी टीम ने 3 से 5 नवंबर को मुंबई में शूटिंग के लिए कहा है। इसके बाद शो टीवी पर प्रसारित होगा।

आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़ पति में 14 नवंबर को बाल दिवस के उपलक्ष्य में बच्चों के लिए स्पेशल शो आयोजित किया जा रहा है। अक्टूबर 2018 में एक शो के दौरान बच्चों से सवाल पूछा गया था, जिसका सही जवाब देने वाले बच्चों को केबीसी से बुलावा आया। उन्नति ने बताया कि 16 अक्टूबर का उन्हें केबीसी से पहली कॉल आई, जिसमें उन्हें इंटरव्यू और लिखित परीक्षा के लिए 26 अक्टूबर को दिल्ली बुलाया गया। इन दोनों में वह सफल रही।

Follow us on twitter – https://twitter।com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www।facebook।com/Uttrakhandpost/