हल्द्वानी के तीन जमाती कोरोना पॉजिटिव, रामपुर से जमात में शामिल होकर लौटे थे

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 10 पहुंच गई है। गुरुवार को तीन औऱ लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टी हुई है।

ये तीनों संक्रमित मरीज हल्द्वानी के हैं औऱ तीनों रामपुर जमात में शामिल होकर आए थे। एक दिन पहले रुद्रपुर पुलिस ने इनको पकड़कर 10 अन्य के साथ पंतनगर विवि के क्वारंटीन सेंटर में रखा था।ट

कुमाऊं में पहली बार कोरोना संक्रमण के तीन मामले ऊधमसिंह नगर में हल्द्वानी के मरीजों में सामने आए हैं। इससे पहले देहरादून में छह, पौड़ी के कोटद्वार में एक कोरोना संक्रमित मरीज पाया गया था।

बीते बुधवार को कोरोना संक्रमण के संदिग्ध लक्षण दिखाई देने पर ऊधमसिंह नगर जिला अस्पताल से  सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। मेडिकल कालेज हल्द्वानी से आई जांच रिपोर्ट में तीन मरीजों में कोरोना संक्रमण पॉजिटिव मिला।

बताया जा रहा है कि तीन संक्रमित 15 दिनों से राज्य से घूम रहे थे। रुद्रपुर में पुलिस ने इनको पकड़ा था। प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने पर स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है।

स्वास्थ्य विभाग इन तीन मरीजों की केस हिस्ट्री पता कर रहा है। फिलहाल संक्रमित मरीजों को आइसोलेशन में कड़ी निगरानी में रखा गया है।

कोरोना पर PM मोदी ने शेयर की आयुष मंत्रालय की सलाह, कहा- मैं रोज गर्म पानी पीता हूं

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost