आतंकी संगठन जैश ने चिट्ठी लिख दी धमकी – मोदी की रैली में 2 किलो RDX से उड़ाएंगे मंच

543

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) कालिंदी एक्सप्रेस की जिस बोगी में धमाका हुआ है उसी में मिले प्लास्टिक बैग से बरामद पत्र से सनसनी मच गई है।

दरअसल, पत्र मे लिखा है कि दिल्ली-कानपुर रूट पर कानपुर से पहले 30 किमी पर 27 फरवरी को एक पुलिया को ब्लास्ट कर उड़ाना है। डेढ़ किलो आरडीएक्स विस्फोट कर कानपुर-दिल्ली शताब्दी को निशाना बनाना है। आनंद विहार बस अड्डे पर एक दिन पहले विस्फोटक दे दिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक इस पत्र के सबसे ऊपर पैगाम और दाहिने कोने में 786 लिखा है। उसके नीचे जैश-ए-मोहम्मद एजेंट लिखा है।  पत्र की शुरुआत में लिखा गया है कि मीटिंग कर इस बारे में सभी को अवगत कराया जा चुका है। दूसरे बिंदु में लिखा है मोदी के मंच को बम से उड़ाना है। इसके लिए दो किलो आरडीएक्स मंच पर लगाई जानी वाली लकड़ी की बल्लियों में भरा जाएगा। इस काम के लिए दो से तीन करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

PIC SOURCE – JAGRAN

इस मामले पर एसएसपी अनंत देव ने बताया कि जो पत्र मिला है, उसकी जांच एटीएस कर रही है। पत्र के जरिए दी गई धमकियों को गंभीरता से लिया गया है। सभी आलाधिकारियों को जानकारी दे दी गई है। कुछ जांच अधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से लेटर लिखा गया है, उससे ये किसी की शरारत लग रही है।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/