बहू को बचाने के लिए मां ने बेटे को मारी गोली, जानिए वजह

513

हावड़ा(उत्तराखंड पोस्ट) पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में एक महिला ने अपनी बहू को बचाने के लिए अपने बेटे मनोज को गोली मार दी।हालत बिगड़ने पर मनोज को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी रेनू शर्मा (60) को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना हावड़ा जिले के सालिका कस्बे की है। मनोज ट्रक और टैक्सी चलाने का काम करता है। मनोज का कहना है कि अकसर वह रात में ट्रक चलाता है और अपनी सुरक्षा के लिए उसने हथियार खरीदे थे। मनोज के पास से 7 एमएम की दो गैर लाइसेंसी पिस्तौल जब्त की है।

मनोज की पत्नी देवी शर्मा ने पुलिस को बताया कि उनके पति रोज शराब पीकर घर आता था और उनसे बुरा बर्ताव करता था। अकसर वह मुझे और मेरी सास को गोली मारने की धमकी देते थे।

सोमवार सुबह वह नशे की हालत में घर पहुंचे।जब मैंने उनसे पूछा कि शराब क्यों पी तो उन्होंने मेरी पिटाई शुरू कर दी। इसी दौरान मेरी सास मुझे बचाने के लिए पहुंचीं उन्होंने भी रोजाना शराब पीकर घर आने के लिए फटकार लगाई। इसके बाद मेरे पति ने हम दोनों लोगों को जान से मारने की धमकी दी। तभी मेरी सास ने अचानक एक पिस्तौल उनसे छीन ली और उन पर गोली चला दी।’ पुलिस मामले की जांच कर रही है।

.हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost