दर्दनाक हादसा, हल्द्वानी में ट्रक ने टाटा मैजिक को मारी टक्कर, दो की मौत

266

 हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) कमलुवागांजा रोड पर बच्चीनगर में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टाटा मैजिक को टक्कर मारी जिसके बाद वह पलट गया। टाटा मैजिक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक चमोली जिले के डिमाराकोट जाख निवासी बाघ सिंह (35) पुत्र विजय सिंह और पुजयानी निवासी पवन कुमार बिष्ट (37) पुत्र मदन सिंह देहरादून से जीओ कंपनी का सामान टाटा मैजिक (छोटा हाथी) वाहन से लेकर हल्द्वानी की तरफ आ रहे थे। सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने वाहन को टक्कर मार दी। उसके बाद ट्रक सड़क के किनारे पलट गया। मौका पाकर चालक भाग निकला।

कमलुवागांजा रोड बच्चीनगर में शुक्रवार सुबह करीब चार बजे घटना की सूचना मिलने के बाद लामाचौड़ चौकी प्रभारी संजय जोशी पहुंचे। पुलिस ने मौका मुआयना कर खून से लथपथ पड़े दोनों लोगों को वाहन से निकालने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं टूटा। पुलिस ने कटर से दरवाजा काटकर दोनों घायलों को बाहर निकाला।

मेडिकल चौकी पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे मेंले लिया है। मुखानी पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/