अंदर की ख़बर | मुख्यमंत्री की रेस में आगे निकले त्रिवेंद्र, औपचारिक ऐलान बाकी !

उत्तराखंड में आज भाजपा विधायक दल की बैठक होनी है, जिसके बाद ही मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो जाएगा। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App –https://play.google.com/store/apps/details?id=app.uttarakhandpost

मुख्यमंत्री कौन होगा इस पर सस्पेंस बरकरार है लेकिन उत्तराखंड पोस्ट को सूत्रों से मिल रही पुख्ता जानकारी के अनुसार पीएम मोदी और अमित शाह ने उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री के तौर पर त्रिवेन्द्र रावत के नाम को हरी झंडी दे दी है। हालांकि औपचारिक तौर पर शुक्रवार 17 मार्च को बीजेपी के केंद्रीय नेता नरेंद्र सिंह तोमर और सरोज पांडेय विधायक दल की बैठक में त्रिवेन्द्र के नाम पर मुहर लगाएंगे।

दौड़ में कौन कौन ? | उत्तराखंड में मुख्यमंत्री के तो कई दावेदार थे जिनमें त्रिवेन्द्र रावत और प्रकाश पंत का नाम प्रमुखता से लिया जा रहा था। सतपाल महाराज भी कई दिनों से दिल्ली, नागपुर और गुजरात में संघ और बीजेपी के नेताओं की परिक्रमा कर रहे थे, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। इसी तरह प्रकाश पंत कुमाऊं से बीजेपी का बड़ा चेहरा हैं और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट के चुनाव हारने से उनकी दावेदारी मजबूत हो गयी थी लेकिन आरएसएस का सपोर्ट होने के कारण त्रिवेंद्र सिंह रावत को इन पर तरजीह मिलने की खबर है।