त्रिवेंद्र ने दिया उत्तराखंड में पारदर्शी और ईमानदार सरकार देने का भरोसा

उत्तराखंड के नव नियुक्त मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि वे राज्य को एक पारदर्शी और ईमानदार सरकार देंगे। त्रिवेंद्र ने राज्य की जनता को भ्रष्टाचार पर कड़ाई से अंकुश लगाने का भरोसा दिया। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App –https://play.google.com/store/apps/details?id=app.uttarakhandpost

उन्होंने कहा कि वे भ्रष्टाचार को राज्य में किसी भी सूरत में पनपने नहीं देंगे। भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देकर वे उत्तराखंड के विकास के लिए चहंमुखी कदम उठाएंगे। नव नियुक्त मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने राज्य के नौकरशाहों और कार्मिकों को ईमानदारी पेश करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि अफसर व कार्मिक अपने ड्यूटी के प्रति हर समय सजग होकर काम करें। लापरवाह अफसर किसी भी सूरत में सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कहा कि प्रदेश के गरीबों का कल्याण सर्वोच्च प्राथमिकता में रहेगा। गरीबी उन्मूलन दूर कर उत्तराखंड प्रदेश को खुशहाली की तरफ ले जाएंगे। प्रदेश की जनता को विश्वास दिलाया कि भाजपा को प्रचंड बहुमत देकर प्रदेश के विकास के लिए जो सपने संजोए हैं, उन्हें वे पूरा कर जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने उत्तराखंड में डबल इंजन देकर थमे विकास की रफ्तार बढ़ाने का जो भरोसा दिया है, उसे अब वे साकार करेंगे। त्रिवेंद्र ने कहा कि अब उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन लागू करेंगे। पहाड़ के दूर-दराज ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए भरसक प्रयास करेंगे। हर व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान लौटें, इसके लिए मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के विकास के एजेंडा पर काम करेंगे।

त्रिवेंद्र रावत होंगे उत्तराखंड के अगले मुख्यमंत्री, 18 को लेंगे शपथ

त्रिवेंद्र के सामने मंत्रिमंडल गठन की चुनौती, मंत्री पद की दौड़ में हैं ये विधायक