त्रिवेंद्र का हरीश रावत पर उन्हीं के अंदाज में जबरदस्त पलटवार, कही बड़ी बात

322

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व नैनीताल-ऊधम सिंह नगर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार हरीश रावत ने मुख्यंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को घमंडी कहते हुए उन पर फेसबुक से तीर चले तो मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने भी हरीश रावत को जवाब उन्हीं के अंदाज में दिया।

त्रिवेंद्र ने न सिर्फ हरीश रावत पर तंज कसते हुए उन पर निशाना साधा बल्कि अपनी सरकार की उपलब्धियों के बलबूते राज्य में बीजेपी की प्रचंड जीत का दावा भी किया।

सीएंम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने फेसबुक पेज पर किस अंदाज में हरीश रावत पर निशाना साधा, उसे आप नीचे पढ़ सकते हैं-

आदरणीय Harish Rawat जी,

चुनाव में हार जीत लगी रहती है। लोकतंत्र में जिताना व हराना जनता के हाथ में है। आपने ठीक कहा, कि आप लोगों की जुंबा पर जिंदा हैं, लेकिन किन कामों के लिए जिंदा हैं, इसका अहसास आपको जनता 2017 में करवा चुकी है। लोगों के दिलों में कौन कितना जिंदा रहता है, इस बात का फैसला 23 मई को हो जाएगा।

मैं समझ सकता हूँ, कि आप पर चुनाव का बहुत दबाव रहा होगा इसलिए आपकी जानकारी के लिए बता दूं, मैने प्रदेश के करीब करीब हर कोने में 15 दिन में 60 जनसभाएं की और हर जगह जनता का भऱपूर प्यार और समर्थन मुझे और मेरी पार्टी को मिला।

जहां तक बात अहंकार की है, तो आप मुझे इस बात का जवाब दीजिए कि अहंकारी कौन है, अति आत्मविश्वास से कौन लबरेज था? और ये बात मैं इसलिए कह रहा हूँ कि आपने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को नैनीताल लोकसभा क्षेत्र में रैली करने तक के लिए नहीं बुलाया। अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रति इतना अविश्वास क्यों? इसको मैं आपका अति आत्मविश्वास कहूं, या अहंकार? बहरहाल आप भी यह मान चुके हो कि आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने से आपको फायदा कम और नुकसान ज्यादा होता।

जहां तक बात भेंट करने की है, वो हमेशा करते रहेंगे। जहां तक मेरी सरकार के कामों का सवाल है उसका आंकलन भी जनता जनार्दन कर रही है और करेगी। आपकी बेचैनी मैं समझ सकता हूँ। खैर भगवान से मैं आपके स्वस्थ जीवन व दीर्घायु होने की कामना करता हूं।

हरीश रावत ने त्रिवेंद्र को लेकर क्या कहा था इसे जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें- 

त्रिवेंद्र से बोले हरीश- आपका घमंड जल्द टूट जाएगा, मैं लोगों की भावना और जुबां में जिंदा रहूंगा

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtub.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/