हमारी जिंदगी में काल बनकर आई अपूर्वा, रोहित के बाद अगला टारगेट मैं थी: उज्ज्वला तिवारी

1256

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) रोहित शेखर तिवारी की हत्या का खुलासा होने के बाद रोहित की मां उज्जवला तिवारी ने अपूर्वा को लेकर बड़े बयान दिए है।

उज्ज्वला तिवारी ने कहा है कि अपूर्वा शुक्ला नृशंस अपराधी है, रोहित के बाद उसका अगला टारगेट मैं और मेरा दूसरा बेटा था। उन्होंने कहा कि अपूर्वा ने प्रॉपर्टी के लिए ही सारी साजिश रची है। उन्होंने कहा कि अपूर्वा और उसका परिवार शुरू से ही मनी माइंडेड था, लेकिन अपूर्वा प्रोपर्टी के लिए मर्डर तक कर देगी ये मैंने कभी नहीं सोचा था।

उन्होंने कहा कि रोहित के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध होने की बात पूरी तरह गलत है। उन्होंने कहा कि शादी के बाद से ही अपूर्वा मुझे रोहित से अलग करना चाहती थी। उज्ज्वला ने कहा कि अपूर्वा हमारी जिंदगी में काल बनकर आई है।

उन्होंने कहा कि जिस दिन से मेरे बड़े बेटे ने अपनी संपत्ति मेरे भतीजे के बेटे को देने की बात कही, उस दिन से ही अपूर्वा ने लड़ाई-झगड़े शुरू कर दिए। उन्होंने बताया कि कत्ल करने के बाद अपूर्वा पूरी तरह से इसे हादसे में बदलने की साजिश रच रही थी। जब उस दिन दोपहर मैं वहां पहुंची तो उसने मुझे रोहित से मिलने तक नहीं दिया। अपने जुर्म को छिपाने के लिए अपूर्वा पोस्टमार्टम तक नहीं होने देना चाहती थी। जब पोस्टमार्टम की बात आई तो वो बार बार रोहित को स्नान कराने की बात कह पोस्टमार्टम कराने से मना करने लगी।

उन्होंने कहा कि वह मुझे बहकाने में लगी हुई थी। तब भी वह मुझसे यही कह रही थी कि अम्मा मीडिया गलत बोल रही है, आप मीडिया के सामने मेरा ही साथ देना। मौत के समय उसने रोहित को देखकर दुखी होने का सिर्फ ड्रामा किया। मुझसे कहती थी अम्मा आप ही मेरा सहारा हो अब। अगर उसके अहसास होता तो वह आठ दिन बाद क्यों अपना जुर्म कबूलती। पहले दिन ही वह सब बता देती। उन्होंने कहा कि मैं रोहित के पीपलपानी के बाद उसके सारे कारनामे सार्वजनिक करूंगी।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtub.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/