हल्द्वानी और रामनगर के राहत शिविरों से यूपी के लोगों को उनके घर भेजा गया

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) सरकार के प्रयासों से लाकडाउन मे उत्तराखण्ड मे फंसे प्रवासियों को उनके प्रदेश, घर भेजने की कवायद शुरू, इस क्रम में जिलाधिकारी सविन बंसल के निर्देशन में जिला प्रशासन नैनीताल द्वारा हल्द्वानी व रामनगर मे विभिन्न सेन्टर होम (राहत शिविरों) मे रखे गये उत्तर प्रदेश के 183 प्रवासियों को सरकारी वाहनों के माध्यम से उत्तर प्रदेश बहेडी के लिए रवाना किया गया।

नगर मजिस्टेट प्रत्यूष सिह ने बताया कि हल्द्वानी, लालकुआं के विभिन्न सेन्टर होम (राहत शिविरों) मे रह रहे 124 यूपी के प्रवासियों को शनिवार को उत्तर प्रदेश के ट्रांजिट आश्रय स्थल गन्ना उत्पादक महाविद्यालय बहेडी को भेजा गया।

इसी तरह उपजिलाधिकारी विजय नाथ शुक्ल ने बताया कि रामनगर के विभिन्न सेन्टर होमों मे रह रहे उत्तर प्रदेश, बहेडी के 59 प्रवासियों को रोडवेज बस द्वारा भेजा गया।

नगर मजिस्टेट प्रत्यूष सिह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के प्रवासियों को बहेडी भेजने सम्बन्धित वार्ता भी बरेली जिला प्रशासन के साथ ही ज्वांईट मजिस्टेट/उप जिलाधिकारी बहेडी से भी हो चुकी है, बहेडी में पहुच रहे प्रवासियों हेतु सारी व्यवस्थायें सुनिश्चित की गई है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/