थाने में हुआ हंगामा, महिला ने पकड़ा दरोगा का गिरेबान, वर्दी फाड़ने की कोशिश, जानिए पूरा मामला

305

बागपत (उत्तराखंड पोस्ट) यूपी के बागपत जनपद से बड़ी खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां युवक को हिरासत में लेने पर परिजनों ने हंगामा किया और परिवार की महिला एक महिला दरोगा से भिड़ गई। महिला ने  वीडियो बना रहे दरोगा के सामने पहले अपने कपड़े फाड़ने की कोशिश की। इसके बाद दारोगा का गिरेबान तक पकड़ लिया और हाथापाई करते हुए उनकी वर्दी फाड़ने की कोशिश की। महिला पुलिसकर्मियों ने हंगामा कर रही महिला को किसी तरह काबू किया। पुलिस ने लाठियां फटकार कर युवक के परिजनों को थाने से खदेड़ा।

जानकारी के मुताबिक दोघट-पुसार मार्ग पर तीन दिन पहले तीन-चार बदमाशों ने एक व्यक्ति से हजारों रुपये लूट लिए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सोमवार को एसआई आनंद प्रकाश, सुशील, रामबीर पुलिस के साथ दोघट में युवक के घर पर दबिश देने गई तो परिजन पुलिस से भिड़ गए। बाद में मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने पुलिस का विरोध किया और हाथापाई की। पुलिस युवक को किसी तरह हिरासत में लेकर थाने ले आई।

वहीं बाद में युवक के परिवार की महिलाएं काफी संख्या में थाने पहुंचीं और हंगामा किया। उनकी थाने में भी पुलिस से नोकझोंक हुई। बताया गया कि  पुलिस आधी अधूरी तैयारी के साथ युवक के घर दबिश देने पहुंची थी। युवक को हिरासत में ले लिया। इसके बाद युवक के परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने पुलिस का विरोध और हंगामा शुरू कर दिया और लोगों की भीड़ ने पुलिस को घेर लिया। पुलिस की गाड़ियों के पीछे-पीछे युवक के परिवार के लोग थाने में पहुंच गए। यहां पुलिसकर्मी परिजनों और युवक के परिवार की महिलाओं के सामने बेबस नजर आए।

Youtube Videos– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost       

Follow Twitter Handle– https://twitter.com/uttarakhandpost                              

Like Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost