उत्तराखंड | 13 वर्षीय किशोरी की संदिग्ध हालात में मौत, जांच में जुटी पुलिस

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) शक्तिफार्म टैगोरनगर निवासी 13 साल की किशोरी की सोमवार सुबह घर पर ही संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के समय मृतका और उसकी सौतेली मां ही घर पर थे। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक टैगोरनगर निवासी सुनील मंडल सोमवार सुबह अपनी किताब की दुकान में चला गया। घर पर उसकी 13 साल की बेटी पलक और उसकी सौतेली मां रीना मंडल थे। सुबह करीब 9:30 बजे रीना ने अपने पति को फोन से पलक की तबीयत खराब होने की सूचना दी।घर पहुंचकर सुनील ने देखा कि पलक कमरे के अंदर पलंग पर निढाल पड़ी हुई है और उसकी सौतेली मां फर्श पर बैठी हुई है।

DEMO PIC

बेटी को मृत देख सुनील चीखने चिल्लाने लगा। सूचना पाकर चौकी प्रभारी संजीत कुमार यादव और महिला दरोगा निर्मला कटवाल भी दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच मामले की जानकारी ली।मृतका की सौतेली मां रीना ने बताया कि पलक ने कमरे में लगे पंखे से चुन्नी के सहारे फंदा लगा लिया था। उसने पलक को नीचे उतार कर उसके पिता को मोबाइल से सूचना दी। पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मानकर चल रही हैं। चौकी प्रभारी संजीत कुमार यादव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/