उत्तराखंड | परिवार के साथ घूमने आई दुल्हन जेवर-नगदी लेकर हुई फरार, सामने आई ये सच्चाई

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) परिवार के साथ हरिद्वार घूमने आई दुल्हन’ परिजनों को होटल में सोता छोड़ नकदी और जेवर लेकर फरार हो गई थी ।पुलिस ने ‘लुटेरी दुल्हन’ को गिरफ्तार कर लिया है उसके साथ उसके भाई को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक पंचकूला हरियाणा के कालका निवासी सोनिया पत्नी वेदप्रकाश ने हरिद्वार कोतवाली में तहरीर देकर बताया था कि उन्हें अपने भाई दीपक की शादी करनी थी। इसी बीच महावीर निवासी घुइंया भरई जैलीपुर जिला शाहजहांपुर यूपी उनके संपर्क में आया।उसने अपनी बहन अंजली से दीपक की शादी कराने की बात कही। उन्होंने महावीर की बहन से दीपक की शादी करा दी।

शादी के बाद पूरा परिवार हरिद्वार घूमने आया था। वे यहां एक होटल में ठहरे थे ।रात मे 50 हजार की नगदी और लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरात लेकर दुल्हन फरार हो गई ।गुरुवार को दोनों को हरिद्वार के रोडवेज बस अड्डे से गिरफ्तार किया गया।

कोतवाली में पूछताछ में आरोपी अंजली ने बताया कि उसका असली नाम पूजा है। उन्होंने ठगी के लिए शादी की साजिश रची थी। उसने बताया कि शादी कराने में उसके भाई की भूमिका निभाने वाला व्यक्ति महावीर उसका पति है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से जेवर और नकदी बरामद कर ली है।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost