उत्तराखंड | मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र के मोबाइल पर फोन कर दी हर की पैड़ी को उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के निजी मोबाइल फोन पर रविवार को हरकी पैड़ी को बम से उड़ा देने की धमकी दे दी गई। जिस वक्त यह कॉल आई, उस वक्त मोबाइल फोन सीएम के प्रोटोकॉल अधिकारी आनंद सिंह रावत के पास था।

बताया जा रहा है कि फोन कॉल हरिद्वार से आया, जिसके बाद हरिद्वार पुलिस एक्शन में है। ये भी सवाल है कि आखिर कैसे मुख्यमंत्री का प्राइवेट मोबाइल नंबर धमकी देने वाले शख्स तक पहुंचा। मुख्यमंत्री के प्राइवेट मोबाइल नंबर को अति सुरक्षित नंबरों में रखा जाता है जिसका धमकी देने वाले तक पहुंचना कई सवालों को जन्म दे रहा है।

इस संबंध में हरिद्वार कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया। उधर, सीएम के फोन पर धमकी की कॉल आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप है। हरकी पैड़ी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं, सीआईयू धमकी देने वाले की तलाश कर रही है।

9 नवंबर यानी राज्य स्थापना दिवस का है। करीब एक बजकर 15 मिनट पर एक अंजान कॉलर ने हर की पैड़ी पर बम धमाका करने की चेतावनी दी। इस दौरान मुख्यमंत्री का फोन उनके विशेष कार्याधिकारी आनंद रावत के पास था। फोन कॉल आते ही मुख्यमंत्री के विशेष कार्य अधिकारी ने इसकी जानकारी सुरक्षा अधिकारियों को दी।