मेडिकल कॉलेज फीस मामले में मुझसे गलती हुई और मैंने फैसला वापस लिया: त्रिवेंद्र

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एबीपी न्यूज चैनल के  उत्तराखंड शिखर सम्मेलन में न सिर्फ सरकार की उपलब्धियां गिनाई बल्कि अगले चार साल का रोडमैप भी रखा।

मेडिकल कॉलेजों की फीस पर मुख्यमंत्री ने माना की इस मुद्दे पर उनसे गलती हुई है और मैंने गलती सुधारते हुए तुरंत फैसला वापस ले लिया है। रावत ने कहा कि फीस वापसी का नोटिफिकेशन जल्द ही वापस लिया जाएगा। हमने निर्णय का जिम्मा गलत हाथों में दे दिया, मुझसे गलती हुई और मैंने फैसला वापस लिया।

वहीं एनएच घोटाले की जांच सीबीआई से कराए जाने के दावे पर मुख्यमंत्री ने कहा- एसआईटी जांच कर रही है। वहीं नदियों पर बन रहे बांधों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बांध बनाए जाने में क्या-क्या परेशानी होती है, हमें अनुभव के आधार पर मालूम है, हम जनता को कोई परेशानी नहीं होने देंगे।

चंपावत जिले में बांध बनाए जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा, पुर्नवास के लिए नियम के मुताबिक कदम उठाए जा रहे हैं, मुआवजा दिया जाएगा, घर दिये जाने के लिए हमने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से बात की है।

वहीं पलायन के सवाल पर मुख्यमंत्री रावत ने कहा, इस मुद्दे पर आयोग गठित किया गया है, 15 अप्रैल तक आयोग की रिपोर्ट सार्वजनिक करेंगे, उसमें कारणों का जिक्र है।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

मेडिकल छात्रों के लिए बड़ी खुशखबरी, फीस वृद्धि का फैसला वापस

लोकायुक्त पर त्रिवेंद्र- चोरी ही नहीं होने देंगे तो चौकीदार की जरुरत नहीं पड़ेगी