उत्तराखंड | कोरोना पॉजिटिव युवक की मौत, माता-पिता भी संक्रमित

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिलहाल थमती नहीं दिख रही है।प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2691 तक पहुंच गई है।इसी बीच खबर मिली है कि देहरादून में दून अस्पताल में भर्ती उत्तरकाशी के एक युवक की गुरुवार सुबह मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तरकाशी के युवक को 23 जून जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसका सैंपल जांच के लिए लिया गया था और ट्रूनेट मशीन से युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

वहीं अचानक युवक की हालत बिगड़ गई जिसे गंभीर हालत में 24 जून को उत्तरकाशी जिला अस्पताल से देहरादून मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां गुरुवार को उसकी मौत हो गई है।युवक के माता-पिता भी संक्रमित बताए जा रहे हैं ।

युवक की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं थी।बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले उसके पिता दिल्ली से लौटे थे।वहीं प्रदेश में अब तक 35 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। हालांकि मृतकों को कई अन्य गंभीर बिमारियां भी थी।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/