उत्तराखंड | परिजन जबरन करा रहे थे नाबालिग की शादी, लड़की ने कर दिया पुलिस को फोन फिर..

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) रामनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है ।यहां एक 15 साल की नाबालिग लड़की के परिजन गुपचुप तरीके से जबरदस्ती उसका विवाह करा रहे थे।

दरअसल रविवार दोपहर को 112 नंबर पर रामनगर की तेलीपुरा की एक किशोरी का फोन आया। उसने पुलिस को बताया कि उसके पिता उसकी जबरन शादी करा रहे हैं। लेकिन तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने शादी रुकवा दी। पिता और 18 वर्षीय दूल्हे को हिरासत में ले लिया।साथ ही पिता के खिलाफ पुलिस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है

किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसके मां और भाई की पहले ही मौत हो चुकी है। वह एक सप्ताह पहले ही बदायूं अपने मौसी के यहां से आई थी। किशोरी ने बताया कि वह उसके पिता तेलीपुरा में एक गोदाम में गार्ड हैं।नाबालिग होने के चलते वह शादी नहीं करना चाहती है इस पर पिता उसके साथ मारपीट करते हैं और जबरदस्ती उसकी शादी करा रहे हैं।

एसएसआई जयपाल सिंह चैहान ने बताया कि किशोरी के परिवार में कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो उसकी देखरेख कर सके। किशोरी को हल्द्वानी नारी निकेतन भेज दिया गया है और किशोरी के पिता और दूल्हे का पुलिस एक्ट में चालान कर दिया है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/