उत्तराखंड | तेज रफ्तार बस ने वन दरोगा को मारी टक्कर, मौत

204

देहरादून(उत्तराखंड पोस्ट) कालसी से विकासनगर जा रही तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे चल रहे सेवानिवृत्त वन दरोगा को टक्कर मार दी।समय पर उपचार नहीं मिलने से गंभीर घायल रिटायर वन दरोगा ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार लाइन जीवनगढ़ निवासी भोला दत्त (68) पुत्र स्वं हंसराम सब्जी लेने जीवनगढ़ बाजार गए थे। इस दौरान कालसी में सवारी छोड़कर वापस विकासनगर जा रही तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे चल रहे भोला दत्त को ब्राइट एंजेल स्कूल तिराहे के पास बाईपास रोड में टक्कर मार दी ।

बस चालक ने गंभीर घायल दरोगा को कालिंदी हॉस्पिटल के बाहर सड़क किनारे तड़पता हुआ छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे आसपास  के लोगों ने आरोपितों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर देर शाम तक हाईवे पर जमकर हंगामा काटा।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे कोतवाल महेश जोशी और डाकपत्थर चौकी प्रभारी दिनेश कुमार ने लोगों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीएचसी विकासनगर ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपित बस चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की बात कही। कोतवाल महेश जोशी ने कहा मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/