उत्तराखंड | शादी वाली रात ही लुटेरी दुल्हन नकदी और जेवर लेकर फरार

रुड़की(उत्तराखंड पोस्ट) रुड़की से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।यहां शादी वाली रात ही लुटेरी दुल्हन ससुरालियों को सोता छोड़कर अपने भाई के साथ लाखों के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई।

जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ के कालका निवासी सोनिया व उसका परिवार सोमवार को सिविल लाइंस कोतवाली रुड़की पहुंचा। सोनिया ने बताया कि उसकी मौसी की लड़की रुड़की में रहती है। सोनिया ने उससे अपने भाई की किसी लड़की से शादी करवाने की बात कही थी।

इस पर उसकी मौसी की कुछ दिन पहले कॉल आई और उसे रुड़की बुलाकर एक लड़की दिखाई। सोनिया ने लड़की और उसके भाई से मुलाकात की तो उन्होंने बताया कि वह यूपी के शाहजहांपुर के रहने वाले हैं।दोनों पक्षों में शादी की बात तय हो गई। बुधवार को दोनों परिवार हरिद्वार के एक होटल में पहुंचे और यहां रीति रिवाज से शादी हुई। दोनों परिवार के लोग होटल के ही कमरों में सोने चले गए।

इस बीच दुल्हन रात में किसी समय करीब दो लाख के जेवर और 50 हजार रुपये की नकदी लेकर अपने भाई के साथ फरार हो गई। ससुराल वालों की आंख खुली तो उसे गायब देखा। ।उसकी तलाश की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। पीड़ित परिवार कार्रवाई के लिए हरिद्वार और रुड़की पुलिस के चक्कर काट रहा है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost