उत्तराखंड | ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहे 12वीं के दो छात्रों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहे12वीं के दो छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई । छात्रों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।
जानकारी के मुताबिक सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित सोलानीपुरम निवासी प्रणव और ढंडेरा डबल फाटक निवासी रक्षित एक ही स्कूल में पढ़ते थे  रविवार को रक्षित बाइक लेकर ट्यूशन के लिए निकला था। बताया जा रहा है गया कि ट्यूशन के बाद रक्षित और प्रणव घर लौट रहे थे । इसी दौरान उनकी बाइक जादूगर रोड पर चर्च के सामने एक स्कूटी से टकरा गई। स्कूटी से टकराकर बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, स्कूटी चालक भी घायल हो गया। जिसे लोग अपने साथ ले गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल रक्षित को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देख हायर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं, प्रणव को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां से उसे भी रेफर कर दिया गया।हायर सेंटर ले जाते समय प्रणव ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। स्कूटी चालक का पता लगाया जा रहा है।
youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost