उत्तराखंड | शराब के ठेके के मैनेजर पर हमला, 5 लाख लूटकर बदमाश फरार

458

 देहरादून(उत्तराखंड पोस्ट) बुधवार देर रात वसंत विहार थाना क्षेत्र में के कालिंदी एन्क्लेव के पास स्कूटी सवार दो बदमाशों ने शराब के ठेके के मैनेजर पर जानलेवा हमला कर पांच लाख रुपये लूट लिए।

जानकारी के मुताबिक देर रात ग्यारह से साढ़े ग्यारह बजे के बीच ऊर्जा भवन के पास अंग्रेजी शराब का ठेका बंद कर मैनेजर श्रीनिवास बाइक से अपने घर कालिंदी एन्क्लेव के लिए निकले। निकलते समय उन्होंने दिन भर की बिक्री के करीब पांच लाख रुपये भी बैग में रख लिए।

जैसे ही वह कालिंदी एन्क्लेव के पास पहुंचे, पीछे से आए स्कूटी सवार बदमाशों ने श्रीनिवास पर हमला कर दिया। सिर पर चोट लगने से श्रीनिवास जमीन पर गिर गए। उसके बाद स्कूटी से उतरे बदमाशों ने श्रीनिवास से बैग लूट लिया।सन्नाटा होने के कारण वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से कांवली रोड की ओर भाग निकले।

श्रीनिवास ने मोबाइल से कंट्रोल रूम को वारदात की जानकारी दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची वसंत बिहार पुलिस ने घायल श्रीनिवास को महंत इंद्रेश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है।एसपी सिटी ने बताया कि बताया कि बदमाशों की फुटेज मिल गई है। शहर में लगातार चेकिंग चल रही है।

इस घटना के बाद शहर में नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी गई है। पुलिस ठेके व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/