उत्तराखंड | दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला की हत्या, मचा हड़कंप

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) कनखल से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है ।यहां के पहाड़ी बाजार में दिनदहाड़े एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी । महिला के जेवरात और मोबाइल भी गायब है जिससे हत्या के बाद लूट की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक 56 साल की महिला आशारानी बेटे सुमित वोहरा उर्फ सन्नी के साथ पहाड़ी बाजार में रहती थीं। दो बड़ी बेटियों की शादी हो चुकी है। गुरुवार को जब बेटा ड्यूटी चला गया घर पर मां अकेले ही थीं। सुबह 11.30 बजे करीबी रिश्तेदार उनके घर आई तो देखा आशारानी कमरे में तख्त के नीचे बेसुध पड़ी थी।

महिला ने तुरंत पड़ोसियों को बुलाया और आननफानन में आशारानी को रामकृष्ण मिशन अस्पताल ले जाया गया। यहां से एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।महिला ने जो जेवरात पहने थे, वे भी गायब थे।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और डॉग स्क्वॉयड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट्स बुलाकर साक्ष्य जुटाए।जांच में पता चला कि घर में से सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी गायब है। एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस ने भी मौका मुआयना कर पुलिस को हत्याकांड के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost