बस एक दिन और कहर ढाएगी गर्मी, कल से बरसेंगे राहत के बदरा

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] भीषण गर्मी का सामना कर रहे लोगों के लिए मंगलवार को आसमन से राहत की बारिश होने की उम्मीद है। मौसम विभाग ने मंगलवार से अगले तीन दिन तक बारिश की संभावना जतायी है। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं) मौसम विभाग
 

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] भीषण गर्मी का सामना कर रहे लोगों के लिए मंगलवार को आसमन से राहत की बारिश होने की उम्मीद है। मौसम विभाग ने मंगलवार से अगले तीन दिन तक बारिश की संभावना जतायी है। (उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह ने बताया कि अभी तापमान 39 से 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास ही रहेगा। लेकिन, मंगलवार से मौसम बदलेगा। छह और सात जून को अच्छी बारिश की संभावना है।

बस एक दिन और कहर ढाएगी गर्मी, कल से बरसेंगे राहत के बदरा

गौरतलब है कि प्रदेश में दो दिन से गर्मी प्रचंड रूप दिखा रही है। शनिवार को अधिकतम तापमान 38.9 डिग्री सेल्सियस रहा था, जो तब तक का सर्वाधिक था। वहीं रविवार को अधिकतम तापमान 39.8 और न्यूनतम तापमान 24.4 डिग्री सेल्सियस रहा।

(उत्तराखंड पोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं, आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

From around the web