खानपुर विधायक चैंपियन के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए क्या है मामला

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) अक्सर चर्चाओं में रहने वाले खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर चर्चाओं में आए है। दरअसल, हरिद्वार जिले के झबरेड़ा क्षेत्र से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। बताया गया कि यह मुकदमा देशराज कर्णवाल ने एससी-एसटी और धमकी देने के आरोप में दर्ज
 
खानपुर विधायक चैंपियन के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए क्या है मामला

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) अक्सर चर्चाओं में रहने वाले खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर चर्चाओं में आए है। दरअसल, हरिद्वार जिले के झबरेड़ा क्षेत्र से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

बताया गया कि यह मुकदमा देशराज कर्णवाल ने एससी-एसटी और धमकी देने के आरोप में दर्ज कराया है। विद्यायक देशराज कर्णवाल ने तहरीर देते हुए बताया 13 अप्रैल को नेहरू स्टेडियम में एक कुश्ती कार्यक्रम के दौरान खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने उनके और उनकी पत्नी के खिलाफ जातिसूचक शब्द और आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

यही नहीं उन्हें चीरने-फाड़ने की धमकी भी दी थी। एसएसपी के आदेश पर सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही मुकदमे से जुड़े साक्ष्य जुटाए जाएंगे। इस मामले की जांच सीओ चंदन सिंह बिष्ट करेंगे।

खानपुर विधायक चैंपियन के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए क्या है मामला

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

From around the web