उत्तराखंड निकाय चुनाव | इस सीट पर जनता ने इसलिए चाय बेचने वाले को चुना

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में नगर निकाय चुनाव में कई जगह से रोचक नतीजे सामने आए हैं। इनमें से ऐसा ही एक नतीजा हल्द्वानी नगर निगम के वार्ड 3 से आया है। इस सीट पर एक चाय वाले ने बतौर निर्दलीय उम्मीदवार जीत हासिल की है। डेविड जो कि चाय बेचकर घर का खर्चा चलाते
 
उत्तराखंड निकाय चुनाव | इस सीट पर जनता ने इसलिए चाय बेचने वाले को चुना

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में नगर निकाय चुनाव में कई जगह से रोचक नतीजे सामने आए हैं। इनमें से ऐसा ही एक नतीजा हल्द्वानी नगर निगम के वार्ड 3 से आया है।

इस सीट पर एक चाय वाले ने बतौर निर्दलीय उम्मीदवार जीत हासिल की है। डेविड जो कि चाय बेचकर घर का खर्चा चलाते हैं, ने इस बार निकाय चुनाव में वार्ड 3 से पर्चा भरा और जीत कापरचम लहराकर बड़े राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों को आईना दिखाने का काम किया है।

बताया जाता है कि क्षेत्र में मौजूद ऐतिहासिक डीके पार्क को आबाद करने में डेविड की अहम भूमिका रही है। जो की कभी नशे और जुए का अड्डा हुआ करता था आज वहां लोग सुबह-शाम टहलने आते हैं। ऐसी ही कुछ कामों के कारण जनता ने उन्हे चुना औऱ उन्हे निकाय चुनाव में पार्षद की कुर्सी पर जिताया।

विधानसभा चुनाव में मां से खाई थी मात, बेटे को हरा कर लिया बदला

उनका चुनाव जीतने के बाद अब कहना है कि सबसे पहले वार्ड में सीवर लाइन बिछवाने की पूरी कोशिश करेंगे। इसके अलावा सभी सरकारी योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाने के लिए सदैव तत्पर रहेंगे।

उत्तराखंड निकाय चुनाव | इस सीट का परिणाम रोका गया, अब दोबारा होगा मतदान

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/

From around the web