उत्तराखंड | इन दो जिलों में फिर बढ़ी कोरोना की रफ्तार, सामने आए 36 नए मामले

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिलहाल थमती नहीं दिख रही है। कोरोना संक्रमण के नए मामले आने का सिलसिला जारी है। प्रदेश में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 41 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 999 हो गया है। आज सामने आए मामलों
 
उत्तराखंड | इन दो जिलों में फिर बढ़ी कोरोना की रफ्तार, सामने आए 36 नए मामले

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की रफ्तार फिलहाल थमती नहीं दिख रही है। कोरोना संक्रमण के नए मामले आने का सिलसिला जारी है।

प्रदेश में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 41 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 999 हो गया है।

आज सामने आए मामलों में देहरादून जिले में 25 नए मामले सामने आए हैं तो टिहरी जिले में 11 नए केस, चमोली जिले में 3 नए केस और हरिद्वार जिले में एक नया केस सामने आया है। वहीं एक केस प्राइवेट लैब में सामने आया है।

लागू हुई “वन नेशन, वन राशन कार्ड योजना”, आपको कैसे मिलेगा फायदा, नीचे वीडियो में जानिए-

सोमवार को रात 8 बजे जारी हेल्थ बुलेटिन- देहरादून जिले में सबसे ज्यादा 9 नए केस तो चंपावत और पिथौरागढ़ जिले में 6-6 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। बागेश्वर में 5 नए केस सामने आए हैं तो वहीं नैनीताल जिले में 3 नए मामले सामने आए हैं।

सोमवार को दोपहर दो बजे तक सामने आए थे 23 नए मामले- सोमवार को दोपहर दो बजे तक कोरोना संक्रमण के 23 नए मामले सामने आए थे। सामने आए मामलों में से 15 केस चंपावत जिले में सामने आए हैं तो 8 केस हरिद्वार जिले में सामने आए।

 

रविवार को रात 8 बजे के हेल्थ बुलेटिन में  नैनीताल जिले में सबसे ज्यादा 31, देहरादून जिले में 24, ऊधम सिंह नगर जिले में 20 मामले सामने आए थे।

नीचे वीडियो देखिए- कैबिनेट बैठक में शामिल हुए थे सतपाल महाराज, अब अब पूरी त्रिवेंद्र कैबिनेट का क्या होगा ?

वहीं इसके अलावा अलमोड़ा जिले में 18, चंपावत जिले में 4 केस, टिहरी में 3 नए केस ,हरिद्वार और चमोली में 2-2- नए केस और उत्तराकाशी जिले में एक नया मामला सामने आया है।

लॉकडाउन 5 में होगा अनलॉक 1- क्या खुलेगा ? क्या रहेगा बंद ?

तेजी से पैर पसारते कोरोना संक्रमण के बीच #उत्तराखंड में डराने वाली ये तीन बातें क्या हैं ?  नीचे देखिए वीडियो- 

 

 

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web