उत्तराखंड | सगे भांजे ने अपने मामा पर फेंका तेजाब, हुई मौत, ये थी वजह

किच्छा (उत्तराखंड पोस्ट) किच्छा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है ।जिसके मुताबिक में यहां एक युवक पर उसके सगे भांजे ने अपनी मामी से इकतरफा प्रेम के चलते तेजाब डाल दिया था। पीड़ित की बुधवार को इलाज के दौरान हल्द्वानी के अस्पताल में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक ग्राम भंगा निवासी जगदीश
 
उत्तराखंड | सगे भांजे ने अपने मामा पर फेंका तेजाब, हुई मौत, ये थी वजह

 किच्छा (उत्तराखंड पोस्ट) किच्छा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है ।जिसके मुताबिक में यहां एक युवक पर उसके सगे भांजे ने अपनी मामी से इकतरफा प्रेम के चलते तेजाब डाल दिया था। पीड़ित की बुधवार को इलाज के दौरान हल्द्वानी के अस्पताल में मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम भंगा निवासी जगदीश राठौर ने शिकायत में बताया था कि उसके भाई शिव शंकर पर 30 अक्टूबर की रात एक अज्ञात व्यक्ति ने तेजाब डाल दिया।

उत्तराखंड | सगे भांजे ने अपने मामा पर फेंका तेजाब, हुई मौत, ये थी वजह
DEMO PIC

हमले से भाई बुरी तरह झुलस गया था। पुलिस की प्राथमिक पड़ताल में शिव शंकर के भांजे का नाम सामने आया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपने मामा शिव शंकर की पत्नी से इकतरफा प्यार करता था।

उसका उददेश्य मामा को मारना नही बलकि बदसूरत करना था ।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।आरोपी के खिलाफ धारा 326ए के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था जो शिवशंकर की मौत के बाद 302 में तरमीम किया जाएगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost        

 

 

 

From around the web