उत्तराखंड | तेज रफ्तार कंटेनर स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

सितारगंज(उत्तराखंड पोस्ट) सितारगंज में रविवार को हुए एक हादसे में स्कूटी सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मचा है। मिली जानकारी के मुताबिक रामनगर निवासी 55 साल का हीरा सिंह रावत अपनी पत्नी कमला देवी के साथ रविवार को सिडकुल की एक कंपनी में कार्यरत अपने छोटे भाई से
 
उत्तराखंड | तेज रफ्तार कंटेनर स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे में पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

सितारगंज(उत्तराखंड पोस्ट) सितारगंज में रविवार को हुए एक हादसे में स्कूटी सवार पति-पत्नी की  दर्दनाक मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मचा है।

मिली जानकारी के मुताबिक रामनगर निवासी 55 साल का हीरा सिंह रावत अपनी पत्नी कमला देवी के साथ रविवार को सिडकुल की एक कंपनी में कार्यरत अपने छोटे भाई से मिलने आए थे।

शाम करीब 4 बजे स्कूटी से दोनों घर लौट रहे थे। इसी दौरान सिसौना गांव में अशोका होटल के पास सिडकुल की तरफ जा रहे कंटेनर ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी ।

ग्रामीणों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और कंटेनर को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि मृतक हीरा सिंह अल्मोड़ा में कोऑपरेटिव बैंक में सचिव के पद कार्यरत थे। हीरा सिंह के चार बच्चे हैं। इनमें दो बेटियों और एक बेटे की शादी हो चुकी है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/          

From around the web