उत्तराखंड | मंडप से फरार हो गई दुल्हन, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रुद्रपुर(उत्तराखंड पोस्ट) ऊधमसिंह नगर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां गांधी पार्क में शादी के मंडप से एक लुटेरी दुल्हन 60 हजार रुपये लेकर फरार हो गई।मामला काशीपुर के बासखेड़ा का है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बसखेड़ा निवासी काशीपुर निवासी एक व्यक्ति ने कहा
 
उत्तराखंड | मंडप से फरार हो गई दुल्हन, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

रुद्रपुर(उत्तराखंड पोस्ट) ऊधमसिंह नगर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।

 

यहां गांधी पार्क में शादी के मंडप से एक लुटेरी दुल्हन 60 हजार रुपये लेकर फरार हो गई।मामला काशीपुर के बासखेड़ा का है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बसखेड़ा निवासी काशीपुर निवासी एक व्यक्ति ने कहा  कि उसके बेटे की शादी नहीं हो पा रही थी। उन्हें एक परिचित ने रुद्रपुर की रहने वाली एक महिला का नंबर दिया। बात करने पर उक्त महिला ने आश्वासन दिया कि वह उनके बेटे के लिए लड़की ढूंढ़ लेगी।

बिचैलिया बनी महिला ने लॉकडाउन से पहले रुद्रपुर पहुंचकर एक लड़की से मुलाकात कराई। पहली बार लड़की देखने के दौरान वधू पक्ष की ओर से 70 हजार रुपये की मांग खरीदारी के लिए की गई थी।

 

लॉकडाउन के दौरान शादी नहीं हो पाई।बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले उक्त महिला का फोन आया और रुद्रपुर में शादी करने के लिए बुलाया।

इस पर दूल्हा मनोज अपनी दीदी अनीता, बड़े भाई विजेंद्र पाल और अन्य रिश्तेदारों के साथ वहां पहुंच गया। गांधी पार्क में दोनों पक्षों के बीच बातचीत हुई। बिचैलिया महिला ने उसके परिजनों से 60 हजार रुपये दुल्हन के लिए कपड़े खरीदने की बात कहकर ले लिए।

तभी अचानक एक युवक बाइक में आया और दुल्हन को लेकर भाग गया। दुल्हन के रफूचक्कर होते ही बिचैलिया महिला भी बहाना कर भागने लगी उसे दूल्हा पक्ष के लोगों ने दबोच लिया। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को कोतवाली लेकर आई।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/

From around the web