चारधाम यात्रा मार्ग पर रात नौ बजे बाद नहीं चलेंगे वाहन

देहरादून [उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो] उत्तरकाशी में हुई बस दुर्घटना के बाद अब अब पुलिस औऱ प्रशासन की नींद खुली है। पुलिस ने दुर्घटना पर अंकुश लगाने की दिशा में कदम उठाते हुए चारधाम यात्रा से जुड़े जिलों में रात्रि नौ बजे के बाद वाहनों के संचालन में रोक लगा दी है। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App   

अपर पुलिस महानिदेशक राम सिंह मीणा ने ये चारधाम से जुड़े जनपदों में रात नौ बजे के बाद यात्री वाहनों के संचालन में सख्ती से रोक लगाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को पीडब्लूडी और एनएच के माध्यम से दुर्घटना संभावित स्थलों को चिह्नित करते हुए गति सीमा व चेतावनी बोर्ड लगाने के निर्देश दिए हैं।

Chardham yatra

अपर पुलिस महानिदेशक की ओर से जारी आदेशों में कहा गया है कि ओवर स्पीडिंग से होने वाली दुर्घटनाओं पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान चलाकर स्पीड राडारगन से चेकिंग की जाए। नशे में वाहन चलाने वाले वाहन चालकों की एल्कोमीटर व ब्रेथ एनालाइजर से चेंकिग करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए। चारधाम यात्र में आने वाले अनुबंधित बस व ट्रेकर चालकों का टाइम शेड्यूल देखा जाए।

उत्तरकाशी हादसा | लापता चार लोगों के शव मिले, 24 हुई मृतकों की संख्या