सर्जिकल स्ट्राईक के बाद बोले मोदी- सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं झुकने दूंगा

289

चुरु (राजस्थान) (उत्तराखंड पोस्टपुलवामा हमले के ठीक 12 दिन बाद 12 मिराज विमाने से वायुसेना ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई में करीब 300 आतंकियों को मार गिराया है।

पीएम मोदी आतंकी हमला होने के बाद से ही कह रहे थे कि आतंकियों को इसकी कीमत चुकानी होगी। आखिरकार एक बार फिर से सेना ने surgical strike 2 कर ही दी और पाकिस्तान को बता दिया कि भारत की सेना में कितनी ताकत है।

सर्जिकल स्ट्राईक के बाद पीएम मोदी ने वीरों की भूमि, राजस्थान के चुरू से जनसभा को संबिधोत किया।  पीएम मोदी ने कहा, ‘मैं आज चुरू की धरती से आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है।’ प्रधानमंत्री ने आगे कहा, ‘देश से बढ़कर कुछ नहीं होता।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली के दौरान 2014 में चुनाव प्रचार के दौरान चर्चा में आई कविता ‘मैं देश नहीं झुकने दूंगा’ दोहराई। मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं झुकने दूंगा। सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा। मैं देश नहीं रुकने दूंगा। मेरा वचन है, भारत मां को तेरा शीश झुकने नहीं दूंगा। जाग रहा है देश मेरा, हर भारतवासी जीतेगा। सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं झुकने दूंगा।’

नीचे क्लिक कर सुनिए पीएम मोदी की पूरा भाषण-

गरज रहे हैं, आप भी देखिए LIVE –

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/