दिल दहला देगा आग से घिरे छात्रों का ये वीडियो, चौथी मंजिल से कूदे बच्चे, कमजोर दिल वाले न देखें

2006

सूरत (उत्तराखंड पोस्ट) गुजरात के सूरत के तक्षशिला कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार को भीषण आग लगने से अब तक 19 छात्रों की मौत हो गई है। हादसे का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। इस बिल्डिंग में कोचिंग सेंटर चलता है, जिसमें आग लगने के कारण बच्चे नीचे कूदने लगे।

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आग के डर से छात्र बिल्डिंग से कूदते दिखाई दे रहे हैं। तक्षशिला कॉम्प्लेक्स सूरत के सरथाना इलाके में स्थित है, जिस वक्त यह घटना हुई बिल्डिंग में 40 छात्र मौजूद थे। फिलहाल आग पर काबू पाया जा चुका है।

इस घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, सूरत में भीषण आग की घटना से बेहद दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं मरने वालों के परिवारों के साथ हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैंने गुजरात सरकार को स्थानीय प्रशासन से प्रभावितों को सभी तरह की सहायता मुहैया कराने को कहा है।

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने इस घटना के जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने हादसे में मारे गए छात्रों के परिजनों को 4 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। इससे पहले सूरत के पुलिस कमिश्नर सतीश कुमार मिश्रा ने इस घटना में 15 लोगों के मारे जाने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि मरने वालों की तादाद बढ़ सकती है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost