छोटे कपड़े पहनने पर महिला डॉक्टर को फ्लाइट से उतारा, कहा- कंबल डाल लो

372

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) एक महिला को कथित ‘छोटे कपड़ों’ की वजह से फ्लाइट से उतार दिया गया. अपने 8 साल के बेटे के साथ यात्री कर रही ब्लैक वुमन अमेरिकन एयरलाइन्स के विमान में सवार हुई थी। विमान में पहुंचते ही क्रू मेंबर ने महिला को बात करने के लिए नीचे उतार लिया।

अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली और पेशे से डॉक्टर टिशा रोवे ने आरोप लगाया है कि उन्हें नस्लवाद की वजह से निशाना बनाया गया। उन्होंने कहा कि अगर उनकी जगह कोई व्हाइट वुमन होतीं तो उनके साथ ऐसा नहीं किया जाता।वह जमैका के किंग्स्टन से फ्लोरिडा के मिआमी जा रही थीं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना सामने आने के बाद अमेरिकन एयरलाइन्स के प्रवक्ता ने कहा है कि वे इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। उन्होंने महिला के बुरे अनुभव के लिए अफसोस जताया। उनके टिकट का पूरा पैसा भी रिफंड कर दिया गया।

महिला के साथ ये घटना 30 जून को हुई। 37 साल की टिशा ने ट्वीट करके लिखा- मैंने ये कपड़े पहने थे। अमेरिकन एयरलाइन ने बात करने के लिए प्लेन से उतारा। जब मैंने अपने ड्रेस को डिफेंड किया तो धमकी दी गई है कि कंबल में खुद को नहीं लपेटा को फ्लाइट में वापस सवार होने नहीं दिया जाएगा।

वीडियो देखने के लिए Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost                 

फेसबुक पेज लाइक करें– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost