महिला ने ऐसे मनाया तलाक का जश्‍न, बम से उड़ा दी अपनी वेडिंग ड्रेस, देखिए वीडियो

289

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) किसी भी शादी का तलाक जैसा हश्र कोई नहीं चाहेगा लेकिन दूरियां और मतभेद होते हैं तो ऐसी स्थिति शादी शुदा जिंदगी में आती है और बात तलाक तक भी पहुंचती हैं।

ये समय इस से गुजर रहे लोगों के लिए तनाव भरा होता है लेकिन एक महिला ने तलाक पर अदालत की मुहर लग जाने के बाद इसका न सिर्फ जश्‍न मनाया बल्कि इसे अनूठे अंदाज में सेलिब्रेट किया।

दरअसल ये कहानी अमेरिका के टेक्‍सास की रहने वाली एक महिला की है। तलाक के बाद रोने-धोने या इसका मातम मनाने की बजाय महिला ने इसका जश्‍न मनाया और इस दौरान शादी की अपनी 14 साल पुरानी ड्रेस का उसने जो हश्र किया, वह इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई।

महिला ने अपने परिवार के साथ मिलकर इस ड्रेस को बम से उड़ा दिया। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसे उस महिला की बहन ने फेसबुक पर शेयर किया। इसके बाद से ही यह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। नीचे देखिए वीडियो- 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 43 साल की महिला किम्‍बर्ली सैटेलबेन-स्टिटेलर ने पहले इसे जलाने की योजना बनाई थी, क्‍योंकि उनके अनुसार यह उनके लिए ‘झूठ का प्रतीक’ बन गई थी। हालांकि उनके परिवार ने इससे भी कुछ बड़ा सोचा था। उन्‍होंने बम विशेषज्ञ एक पारिवारिक मित्र की मदद से इस ड्रेस को 20 पौंड विस्‍फोटकों के साथ बांध दिया और फिर इसे उड़ा दिया। वीडियो में महिला दूर से अपनी वेडिंग ड्रेस उड़ाती नजर आ रही है, जबकि अन्‍य लोग खुशी जताते और इसे फिल्‍माते दिख रहे हैं।

SBI का अलर्ट ! ये लोग नहीं निकाल पाएंगे खाते से पैसे, जल्द करें ये काम

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/