सनसनीखेज | महिला को घर पर बेटियों के सामने पालतू कुत्तों ने उतारा मौत के घाट

चेशायर (यूके) (उत्तराखंड पोस्ट) यूके के चेशायर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे पढ़कर आपको होश उड़ जाएंगे। यहां पर एक महिला को उसके पालतू कुत्तों ने मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार चेशायर की रहने वाली एलायने स्टेनली, 44 (Elayne Stanley) के बिली और डीजे नाम के दो कुत्ते थे। पड़ोसियों में से एक बेव हॉल का कहना है कि  ‘हमारी दोस्ती 22 साल से थी। मैंने खुद इस घटना को देखा।’ उन्होंने कहा, ‘एलायने अपनी बेटियों के साथ घर पर थी और वह अपनी बेटी के साथ बहस कर रही थी’।

उन्होंने आगे कहा कि हम अपने घर पर चाय बना रहे थे कि इतने में उनकी बेटी चिल्लाती हुई आई और कहा, ‘कुत्ते मां पर हमला कर रहे है’। मदद करें। फिर ‘हम सब कुछ छोड़कर नंगे पैर भागे। लिविंग रूम का दरवाजा बंद था और एलायने इसके अंदर थी, हम इसके अंदर नहीं जा सके। उन्होंने इस दौरान बताया कि कुत्ते के हमले को हम महसूस कर पा रही थे, हमने कोशिश भी की कुत्तों को भगाने की।

बेव ने बताया, ‘फिर पुलिस को बुलाया गया, मेरे साथी और पड़ोसियों ने मिलकर बगल के दरवाजे से कुत्तों पर ईंटें फेंकना शुरू कर दिया’। ‘एक बार जब कुत्ते पीछे के बगीचे में थे तो मेरे साथी ने उन्हें बाहर से बंद कर दिया…लेकिन जब तक पैरामेडिक्स नहीं आए थे, तो तब तक हम कुछ नहीं कर सके।’

कुत्तों के हमले के बाद महिला की बेटी ने अलार्म बजाया तो पुलिस और एक एयर एम्बुलेंस वहां पहुंचीं, लेकिन महिला को गंभीर चोटें आई थी, तो घटनास्थल पर ही उसको मृत घोषित कर दिया गया।

बेव ने कहा कि उनके पास यह कुत्ते दो या तीन साल से थे। मैंने उन कुत्तों को कभी हिंसक होते नहीं देखा। मेरे बच्चे उन कुत्तों पर सोए हैं और उन्हें तकिए के रूप में इस्तेमाल किया है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। बता दें कि यह कुत्ते अमेरिकी बुलडॉग प्रकार के थे।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost