सनसनीखेज | दो महीने से घर में मां और बहन के शव के साथ सो रही थी पूर्व SDM की बेटी

लखनऊ (उत्तराखंड पोस्ट) पड़ोसी राज्य यूपी के अयोध्या से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां पूर्व एसडीएम की बेटी पिछले दो महीने से अपनी मां और बहन के शव के साथ घर में रह रही थी।

मामला तब सामने आया जब पड़ोसियों को घर से बदबू आने लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद घर से मां और बेटी का कंकाल मिला और एक युवती कमरे में सोती हुई मिली।

जानकारी के मुताबिक यह मामला अयोध्या नगर कोतवाली के देवकाली चौकी स्थित आदर्श नगर कॉलोनी के पूर्व एसडीएम विजेंद्र श्रीवास्तव के घर का है। बताया गया कि घर में सोती मिली युवती मानिसक रूप से बीमार है।

पूर्व एसडीएम विजेंद्र श्रीवास्तव की 1990 में मौत हो गई थी। इसके बाद से उनकी पत्नी और तीन बेटियां इस घर में रह रही थीं. एक बेटी रुपाली जो मानसिक रूप से स्वस्थ थी उसकी मौत पहले ही हो चुकी थी। पड़ोसियों ने बताया कि इस घर में रहने वाली मां और उनकी दो बेटियां मानसिक रूप से बीमार थीं। इस वजह से कोई भी इस परिवार से बातचीत नहीं करता था।

उन्होंने बताया कि पिछले डेढ़ महीने से घर से बदबू आ रही थी। जिसकी शिकायत लगातार पुलिस से की जा रही थी। गुरुवार को तेज बदबू आने के बाद फिर से पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी। जिसके बाद अंदर की हालत देखकर हर कोई सन्न रह गया। घर में दो कंकाल पड़े थे, जबकि एक युवती दूसरे कमरे में सो रही थी।

बताया गया कि करीब दो महीने पहले पुष्पा और उसकी एक बेटी विभा की मौत हो गई। तभी से दीपा दोनों के शव के साथ रह रही थी। मामला सामने आने के बाद युवती दीपा को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। साथ ही दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost