धूमधाम से हुई शादी, सुहागरात से पहले मोबाइल पर आया पत्नी का अश्लील वीडियो…फिर

बेंगलुरु (उत्तराखंड पोस्ट) बेंगलुरु से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक युवक को सुहागरात से पहले एक शख्स ने नई नवेली पत्नी का पोर्न वीडियो मोबईल पर भेज दिया, जिसे देखकर युवक के होश उड़ गए।

दरअसल चिक्कामगलुरु के रहने वाले युवक ने बीते साल जून महीने में युवती से सगाई की थी, जिसके बाद 24 नवंबर 2019 को उनकी शादी हुई। युवक जहां एक प्राइवेट फर्म में काम करते थे वहीं उनकी पत्नी सरकारी नौकरी करती थी।

युवक ने बताया कि उन्होंने अपनी सगाई पर एक लाख 20 हजार और शादी में 7 लाख 60 हजार रुपये खर्च किए। सुहागरात से एक दिन पहले उसके फेसबुक मैसेंजर पर एक नंबर से उसकी पत्नी के दूसरे शख्स के साथ संबंध बनाते हुए कई तस्वीरें आईं।

सांकेतिक तस्वीर

इसके बाद जब उसने उस नंबर पर फोन किया तो रमेश नाम के शख्स ने उसे बताया कि उसका और उसकी नई-नवेली पत्नी सोनिया का सात साल से अफेयर चल रहा था और दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे।

जब उसे रमेश की बातों पर भरोसा नहीं हुआ तो रमेश ने युवती के साथ अपना पोर्न वीडियो  उसके मोबाइल नंबर पर भेज दिया जिसे देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

युवक ने कहा कि उसने युवकी के खिलाफ हसन पुलिस थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज करा दिया। युवक के मुताबिक युवती उसे छोड़ने के लिए तैयार थी क्योंकि वो रमेश के साथ रहना चाहती थी जबकि परिवार वाले उसका रिश्ता मेरे साथ रखना चाहते थे।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost