उत्तराखंड से बड़ी खबर | जमात में शामिल हुए युवक एम्बुलेंस से उतर कर भागा, मची सनसनी

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है। भारत में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 1637 हो चुकी है। वही 38 लोग अपनी जान गंवा चुके है।

इस बीच बड़ी खबर मिली है जिसके मुताबिक हरिद्वार मेला अस्पताल में आईसोलेट करने के लिए लाया जा रहा युवक एम्बुलेंस से उतर कर भाग गया। क़रीब आधे घंटे के बाद उसे पकड़ा जा सका। इसके बाद उसे मेला अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया।

बताया गया कि इस दौरान उसने कई जगह थूका भी था। सभी सम्भावित जगहों पर छिड़काव किया गया। युवक के बारे में बताया गया कि युवक असम निवासी है, जोकि दिल्ली जमात में शामिल हुआ था। उसे लकसर की टीम ने सुल्तानपुर से पकड़ा था।

इसके अलावा मंगलवार की देर रात हिरद्वार में पथरी में पुलिस ने बिजनौर जा रहे 44 लोगों को को रोक लिया। इन सभी लोगों को फेरुपुर में इंटर कॉलेज में बनाए गए रिलीफ कैंप भेजा गया। पुलिस का कहना है कि इस रिलीफ कैंप में अभी तक नेपाल, ग्वालियर, पिथौरागढ़, गढ़वाल, कुमाऊं और बिजनौर के करीब सौ से ज्यादा लोगों को रखा गया। एसडीएम कुसुम चौहान ने रिलीफ कैंप का जायजा लिया। पुलिस की ओर से कैंप में उक्त लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई।

तब्लीगी जमात में उत्तराखंड के 26 लोग हुए थे शामिल, जानिए कहां है ये लोग

तबलीगी जमात ने बढ़ाया कोरोना का खतरा, अब तक सामने आए 1637 मामले, 38 की मौत

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost