उत्तराखंड में फिर झूमकर बगसेंगे बदरा, इन जिलों में भारी बारिश का यलो अलर्ट

  1. Home
  2. Dehradun

उत्तराखंड में फिर झूमकर बगसेंगे बदरा, इन जिलों में भारी बारिश का यलो अलर्ट

rain


 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ) उत्तराखंड में बारिश का दौर जारी है। बारिश से ठंड में भी इजाफा हो रहा है। मौसम विभाग ने तत्कालिक पूर्वानुमान के मुताबिक पर्वतीय क्षेत्रों के कुछ इलाकों में भारी बारिश को लेकर यलो अलर्ट जारी किया है।

मौसम विज्ञानियों के अनुसार आज पर्वतीय क्षेत्रों के कुछ इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। कई जिलों में गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने की भी आशंका है।

 

 मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के अनुसार 19 सितंबर को उत्तरकाशी, देहरादून, टिहरी, रुद्रप्रयाग, चमोली, पौड़ी, अल्मोड़ा, बागेश्वर, पिथौरागढ़, नैनीताल और चंपावत में कहीं-कहीं भारी बारिश  हो सकती है। बारिश को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया है। साथ ही कई जिलों में गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने की भी आशंका है। 

वहीं 20 को देहरादून, पौड़ी, नैनीताल, चम्पावत जिलों के कुछ स्थानों में व पर्वतीय जिलों के शेष हिस्सों में कहीं कहीं हल्की से मध्यम बारिश, गर्जना के साथ बौछार संभव है। 21 को एक बार फिर पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं कहीं मेघ गर्जना, आकाशीय बिजली चमकने के साथ तीव्र बौछार की संभावना है। इसके लिए यलो अलर्ट भी है। 

 

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे