भर्तियों पर घोटाले के शोर के बीच हरीश रावत का बड़ा दावा- मेरे कार्यकाल में सबसे ज्यादा...

  1. Home
  2. Dehradun

भर्तियों पर घोटाले के शोर के बीच हरीश रावत का बड़ा दावा- मेरे कार्यकाल में सबसे ज्यादा...

Harish Rawat

हरीश रावत ने ये भी दावा किया कि सबसे ज्यादा नियुक्तियां उनके कार्यकाल में हुई और पूरी पारदर्शिता के साथ हुई। वहीं विधानसभा में हुई नियुक्तियों में घोटाले की बात पर हरीश रावत ने कहा कि अगर विधानसभा में नियुक्तियों में पैसे लेकर नौकरी दी गई है तो स्पीकर को फांसी पर लटका देना चाहिए।


 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में भर्तियों में मचे घमासान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जांच की मां की है। हालांकि हरीश रावत सीबीआई जांच के पक्ष में नहीं लगते। हरदा को लगता है कि सीबीआई जांच में लंबा वक्त लगेगा और इसका खामियाजा प्रदेश के युवाओं को भुगतना पड़ेगा।

इतना ही नहीं हरीश रावत ने ये भी दावा किया कि सबसे ज्यादा नियुक्तियां उनके कार्यकाल में हुई और पूरी पारदर्शिता के साथ हुई। वहीं विधानसभा में हुई नियुक्तियों में घोटाले की बात पर हरीश रावत ने कहा कि अगर विधानसभा में नियुक्तियों में पैसे लेकर नौकरी दी गई है तो स्पीकर को फांसी पर लटका देना चाहिए।

हरीश रावत ने पैसे लेकर नियुक्ति करने वाले किसी शख्स को छोड़ना नहीं चाहिए और उसे सजा मिलनी चाहिए, चाहे को कितना ही ताकतवर क्यों न हो। नीचे क्लिक कर सुनिए हरीश रावत ने और क्या क्या कहा-

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे