उत्तराखंड में फिलहाल नहीं मिलेगी बारिश से राहत, इन जिलों में भारी बारिश का यलो अलर्ट

  1. Home
  2. Dehradun

उत्तराखंड में फिलहाल नहीं मिलेगी बारिश से राहत, इन जिलों में भारी बारिश का यलो अलर्ट

rain

उत्तराखंड में बारिश कहर बरपा रही है। देहरादून समेत कई जिलों में कल से बारिश का दौर जारी है।  बारिश से ठंड में भी इजाफा हो रहा है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक पर्वतीय क्षेत्रों के कुछ इलाकों में 26 सितंबर तक भारी बारिश को लेकर यलो अलर्ट जारी किया है।


 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट ) उत्तराखंड में बारिश कहर बरपा रही है। देहरादून समेत कई जिलों में कल से बारिश का दौर जारी है।  बारिश से ठंड में भी इजाफा हो रहा है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक पर्वतीय क्षेत्रों के कुछ इलाकों में 26 सितंबर तक भारी बारिश को लेकर यलो अलर्ट जारी किया है।

 

 मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून ने 23 सितंबर को राज्य के बागेश्वर चंपावत,नैनीताल और पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं भारी बारिश की आशंका जताते हुए येलो अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा राज्य के पर्वतीय जनपदों में गरज चमक के साथ कहीं कहीं तेज बारिश और बिजली गिरने की भी संभावना जताई है।

 

वहीं 24 सितंबर को बागेश्वर ,पिथौरागढ़ ,चमोली, उधम सिंह नगर ,नैनीताल जनपदों में कहीं-कहीं भारी बारिश की संभावना जताई गई है इसके अलावा राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में गरज चमक के साथ तेज बारिश की संभावना है।

25 और 26 सितंबर को को उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं गरज के साथ तेज बारिश की संभावना जताई गई है। कहीं-कहीं आकाशीय बिजली गिरने की संभावना भी जताई गई है जिसको लेकर यलो अलर्ट जारी किया है

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे