उत्तराखंड | मातम में बदली जन्मदिन की खुशियां, दोस्‍त का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए 3 किशोर गंगा में डूबे

  1. Home
  2. Dehradun

उत्तराखंड | मातम में बदली जन्मदिन की खुशियां, दोस्‍त का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए 3 किशोर गंगा में डूबे

river


 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) ऋषिकेश से दुखद खबर सामने आ रही है। ऋषिकेश के 8 दोस्त बर्थडे सेलिब्रेशन करने के लिए थाना मुनिकीरेती क्षेत्र के अंतर्गत तपोवन नीम बीच में गए। जहां तीन दोस्त डूब गए। जन्मदिन की सारी खुशियां मातम में बदल गई ।

 

 

शनिवार दोहपर करीब तीन बजे मुनिकीरेती थाना से सूचना मिली की नीम बीच के समीप तीन युवक गंगा में डूब गए हैं। पुलिस चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि ऋषिकेश से 8 दोस्त नीम बीच पर एक दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए आए हुए थे। नीम बीच में वह गंगा में नहाने के लिए उतर गए इसी दौरान तीन युवक गंगा नदी में डूब गए । जिसका बर्थडे था वह भी डूब गया। जिनका पता नहीं चल पाया। मौके पर पुलिस एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन दल की टीम रेस्क्यू में जुटी है।

 

 

तीनों की पहचान वत्सल बिष्ट उम्र 18, प्रतीक मलेथा उम्र 16,आर्यन बंगवाल उम्र 17 के रूप में हुई है। किशोरों के परिजनों में घटना की जानकारी मिलने के बाद से ही कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि वत्सल बिष्ट का जन्मदिन था लिहाजा सभी दोस्त बर्थडे मनाने आए हुए थे।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे