उत्तराखंड- पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला,जानें पूरा मामला

  1. Home
  2. Dehradun

उत्तराखंड- पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला,जानें पूरा मामला

murder

देहरादून से खौफनाक घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला । पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।


 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट)  देहरादून से खौफनाक घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला । पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सायं 6:00 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बालूवाला के एक मकान में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया।

जिसके बाद एसओजी और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। संदिग्ध के मोबाइल को सर्विलांस पर रखा गया और साथ ही 45 सीसीटीवी फुटेज चेक के आधार पर कातिल तक पुलिस पहुंच सकी। अभियुक्त रंजीत सिंह नेगी और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी महिला आशा से पूछताछ की गई तो बताया कि उनका पति से 2013 में ही तलाक हो गया था। इसके बाद उसका पति लगातार संपत्ति को बेचकर ऐशो आराम की जिंदगी जी रहा था। उसने कहा कि जब वो उससे पैसा मांगती, तो उसे पीटा जाताा। वो सेलाकुई में काम करके अपना जीवन यापन कर रही थी। इस दौरान उसकी मुलाकात रंजीत सिंह नेगी से हुई। धीरे धीरे दोनों के नजदीकी संबंध भी हो गए थे।

इसके बाद दोनों ने आशा के पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई, योजना अनुसार आशा ने अपने पति को बालूवाला स्थित घर पर बुलाया और शराब पिलाई। इसके बाद उसने शराब में नींद की गोली देकर उसे बेहोश कर दिया। बेहोश होने के बाद एक रस्सी से उसका गला घोट कर हमने उसकी हत्या कर दी।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे