विवाद के बीच बाबा रामदेव का बड़ा बयान- गिरफ्तार तो किसी का बाप भी नहीं करा सकता...

एलोपैथी और डॉक्टरों पर विवादित बयान देकर योगगुरु रामदेव की मुश्किलें अब और बढ़ गई हैं। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन उत्तराखंड ने रामदेव को 1000 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भेजा है। नोटिस में रामदेव से अगले 15 दिन में उनके बयान का खंडन वीडियो और लिखित माफी मांगने को कहा गया है।
 
0000

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) एलोपैथी और डॉक्टरों पर विवादित बयान देकर योगगुरु रामदेव की मुश्किलें अब और बढ़ गई हैं। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन उत्तराखंड ने रामदेव को 1000 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भेजा है। नोटिस में रामदेव से अगले 15 दिन में उनके बयान का खंडन वीडियो और लिखित माफी मांगने को कहा गया है।

इस मामले में बाबा रामदेव ने अब एक और बड़ा बयान दे दिया है। उनका कहना है कि किसी का बाप भी रामदेव को गिरफ्तार नहीं करा सकता है। आईएमए पर तंज कसते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि अरेस्ट तो उनका बाप नहीं कर सकता बाबा रामदेव को, लेकिन वह एक शोर मचा रहे हैं कि 'क्विक अरेस्ट स्वामी रामदेव'। आगे उन्होंने कहा कि कभी कुछ चलाते हैं, कभी कुछ चलाते हैं। कभी ठग रामदेव, कभी महाठग रामदेव।

तंज कसते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि वह ट्रेंड चलाते रहते हैं। अब अपने लोगों को भी ट्रेंड चलाने की प्रैक्टिस हो गई है। इस दौरान रामदेव ने ताली बजाई और हंसते हुए कहा कि आप ट्रेंड में हमेशा ही टॉप पर पहुंच जाते हो इसके लिए आपको बधाई है।

बता दें कि बुधवार को सोशल मीडिया पर इसी विवाद के चलते 'अरेस्ट बाबा रामदेव' ट्रेंड कर रहा था। जिसके जवाब में रामदेव ने यह टिप्पणी दी।

From around the web