उत्तराखंड के लिए बुरी खबर, देवभूमी का लाल हुआ शहीद, होने वाली थी शादी

उत्तराखंड के लिए एक बुरी खबर मिली है। देवभूमी का एक और लाल शहीद हो गया है। चमोली के नारायणबगण ब्लॉक के निवसी सचिन कंडवाल 26 साल की उम्र में देश के लिए शहीद हो गए है।
 
0000
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के लिए एक बुरी खबर मिली है। देवभूमी का एक और लाल शहीद हो गया है। चमोली के नारायणबगण ब्लॉक के निवसी सचिन कंडवाल 24 साल की उम्र में देश के लिए शहीद हो गए है।

बताया गया है कि प्रयागराज से दिल्ली आते हुए , 55 बंगाल इंजीनियरिंग में कार्यरत जवान सचिन कंडवाल सड़क दुर्घटना में शहीद हो गए है। अभी कुछ समय पहले ही वह छुट्टियों पर घर आए हुए थे। छुट्टियों के बाद वह दोबारा ड्यूटी ज्वाइन करने गए थे।

जानकारी के मुताबिक शहीद जवान का परिवार वर्तमान में राजधानी देहरादून के राजीव नगर के धर्मपुर में किराए के मकान में रहता है। एक साल पहले ही शहीद की सगाई हुई थी। बेटे के शहादत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देवभूमी के जवानी की शहादत पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि चमोली निवासी, देवभूमि के वीर सपूत, 55 बंगाल इंजीनियरिंग में कार्यरत जवान सचिन कंडवाल जी के सड़क दुर्घटना में दिवंगत होने की खबर अत्यंत दुःखद है। भगवान श्री बद्री विशाल पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व शोक संतप्त परिजनों को यह असहनीय पीड़ा सहने की शक्ति प्रदान करें।


 


 

From around the web